विशेष

विशेष:-छोटे सरकार का ये आक्रामक रूप सोशल मीडिया में छाया ..लोग कर रहे जमकर तारीफ ..पढ़े पूरी खबर

विशेष:-छोटे सरकार का ये आक्रामक रूप सोशल मीडिया में छाया ..लोग कर रहे जमकर तारीफ ..पढ़े पूरी खबर

रायपुर:- इन दिनों सोशल मीडिया में चंद्रपुर विधानसभा के पूर्व विधायक युद्धवीर सिंह जूदेव छाए हुए हैं दरसल में उनका सोशल मीडिया में छा जाना भी लाजमी है युद्धवीर सिंह जूदेव इन दिनों फुल फॉर्म में नजर आ रहे हैं क्षेत्र की जनता एवं अपने कार्यकर्ताओं के ऊपर हो रहे अत्याचार को लेकर काफी चिंतित हैं। इन दिनों युद्धवीर सिंह लगातार दौरा भी कर रहे हैं साथ ही साथ प्रशासनिक अधिकारियों को हिदायत भी दे रहे हैं कि अगर वह जनता के समस्याओं का समाधान नहीं करते हैं तो वह जशपुरिया अंदाज में फैसला करेंगे। उनका यह अंदाज लोगों को काफी पसंद भी आ रहा है कोई उन्हें छत्तीसगढ़ का वीर कह रहे हैं तो कोई उन्हें बब्बर शेर तो कोई उन्हें नेता हो तो ऐसा जैसे शब्दों से उन्हें संबोधित कर रहे हैं और संबोधित करें भी क्यों ना .अगर कोई नेता अपनी जनता और अपने कार्यकर्ताओं के समस्याओं के लिए चिंतित होकर मैदान में आकर शासन-प्रशासन को ललकारे तो भला कोई तारीफ करने से रूके कैसे. और उनका आक्रामक रूप का हर एक वायरल वीडियो जमकर वायरल हो रहा है जिसे लाखों लोग देख रहे हैं और उसे पसंद भी कर रहे हैं और युद्धवीर सिंह जूदेव की जमकर तारीफ भी हो रही है चाहे वह पक्ष के लोग हो या विपक्ष के.

औकात में रहे SDM

शपथ ग्रहण समारोह के दौरान जशपुर जिले के पत्थलगाव नगर पंचायत में भाजपाईयों के द्वारा समारोह से बाहर आ जाने के मामले में युद्धवीर सिंह जूदेव काफी तैश में दिखे और मीडिया को दिये गए एक बयान में उन्होंने एसडीएम को दो कौड़ी का अधिकारी बता दिया औऱ कहा कि एसडीएम को औकात में रहंना चाहिए साथ ही साथ कलेक्टर और मुख्यमंत्री को भी नही छोड़ा ये वीडियो जमकर वाइरल हो रहा है और लोग इसमे युद्धवीर सिंह जूदेव की तारीफ भी कर रहे है.

पुलिस विभाग के लिए कही दो टूक

पुलिस कार्यवाही न करे तो फिर मैं कार्यवाही करूँगा और मेरा कार्यवाही तो जानते है न जॉन, जॉनी, जनार्दन, दे दनादन......

हालांकि जूदेव का ये अंदाज विरोधियों को रास नही आ रहा है मगर आम जनता और समर्थकों में इस अंदाज को जमकर पसन्द किया जा रहा है।साथ ही साथ जूदेव आक्रामक वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वाइरल हो रहा है।

संबंधित तस्वीर

Leave a comment