विशेष

पत्रकार खबरीलाल की विशेष रिपोर्ट ::- 4 - शिलाओं का स्वर्ण अक्षरों में नामकरण होगा, करेंगे भारत के सोनी समाज - हेमंत तोसावर।।

पत्रकार खबरीलाल की विशेष रिपोर्ट ::- 4 - शिलाओं का स्वर्ण अक्षरों में नामकरण होगा, करेंगे भारत के सोनी समाज - हेमंत तोसावर।।

ज्योतिष एवं द्वारका शारदा पीठ के पीठाधीश्वर जगद्गुरु शंकराचार्य स्वामी स्वरूपानन्द जी ने ऐलान किया है कि आगामी प्रयाग कुंभ में 28, 29 एवं 30 जनवरी 2019 को आयोजित होने वाले धर्म संसद में सभी सन्त महात्मा के निर्णय पश्चात पूज्य शंकराचार्य स्वामी स्वरूपानन्द सरस्वती जी महाराज के नेतृत्त्व में सभी सन्त महात्मा, श्रद्धालुगण अयोध्या जाएंगे और वहां श्रीराम मंदिर निर्माण हेतु चार शिलाएं स्थापित करेंगे जिस हेतु भारत के सोनी समाज ने ईंटे दान करने की बात कही है। उक्त जानकारी कोलकाता के धर्म संसद हेमंत तोसावर ने दी। आगे हेमंत तोसावर ने बताया कि पूज्य शंकराचार्य महाराज ने चार शिलालेखों के नाम तय किये है जो - नंदा, भद्रा, जया एवं पूर्णा होंगे। सोनी समाज ने यह भी निर्णय लिया कि अयोध्या के श्रीराम जन्मभूमि पर बनने वाले राम मंदिर के चारों शिलाओं का नाम करण "स्वर्ण अक्षरों" में स्वयं सोनी समाज करेंगे। यह बहुत ही बड़ी बात है कि भारत के समस्त सोनी समाज के भक्तगण भगवान श्रीराम मंदिर हेतु ईंटों के दान करने के साथ साथ चारों शिलाओं का नाम स्वर्ण अक्षरों में लिखेंगे। उक्त सभी जानकारी धर्म संसद हेमंत तोशावर ने परमहंसी गंगा आश्रम से पत्रकार खबरीलाल को दूरभाष पर सम्पर्क कर दिया।

Leave a comment