विशेष

बिलासपुर पुलिस की अनोखी पहल।  डीएसपी ने गाया शानदार गाना। दिया  कोरोना से दूरी बनाए रखने का संदेश।  बिलासपुर के लोगों ने की सराहना। 

बिलासपुर पुलिस की अनोखी पहल। डीएसपी ने गाया शानदार गाना। दिया  कोरोना से दूरी बनाए रखने का संदेश। बिलासपुर के लोगों ने की सराहना। 

अजीत मिश्रा ■ बिलासपुर छत्तीसगढ़ ■ बिलासपुर पुलिस ने एक के बाद एक कई ऐसे काम किए जिनसे वे चर्चा में बने रहे हैं।  एक तरफ देश भर में कोरोना संक्रमण का खतरा मंडरा रहा है।  तो दूसरी तरफ कोरोना जैसे महामारी से बचने के लिए बिलासपुर के एक प्रशिक्षु डीएसपी अभिनव  उपाध्याय ने सुंदर और सुरीली आवाज में गाना गाकर लोगों को जागरूक करने का प्रयास किया है प्रशिक्षु डीएसपी के इस प्रयास को छत्तीसगढ़ प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने भी अपने ट्विटर अकाउंट से सराहा है भूपेश बघेल ने अपने ट्विटर अकाउंट में जाने के लिए को पोस्ट किया है।  गाने की धुन फिल्मी थी लेकिन संदेश बेहद साफ और स्पष्ट था।  लोगों को कोरोना वायरस के संक्रमण से बचना है,  और दूसरों को भी बचाना है।  इस संदेश को  प्रशिक्षु DSP अभिनव उपाध्याय ने अपने गाने के माध्यम से कुछ इस तरह से लोगों के सामने प्रस्तुत किया कि, लोग ना सिर्फ उनके मोहक अंदाज और सुर में मंत्रमुग्ध हो गए बल्कि उनके लिए तालियां भी बजाएं। गौरतलब है कि प्रशिक्षु डीएसपी ने इस गाने को एक दिन पहले बिलासपुर शहर के अलग-अलग कई जगहों पर गाया है। इन्ही में से एक जगह *भारती अपार्टमेंट* के लोगों को यह गाना इतना पसंद आया कि उन्होंने ना सिर्फ इस गाने को सुनकर आनंद लिया बल्कि तालियां बजाकर प्रशिक्षु डीएसपी के इस प्रयास की सराहना की और उनका मनोबल बढ़ाया। 

Leave a comment